Best 5 Banduk game | Bandukwala game

Top 5 Gun game | Shooter game


शूटिंग गेम आज सबसे ज्यादा खेले जाते हैं। इसमें मशीन गन, रॉकेट लॉन्चर, पिस्तौल, शॉटगन आदि विकल्प होते हैं, जिसका उपयोग कर दुश्मनों को नष्ट किया जाता है। अधिकांश बंदूक वाले गेम के पीछे की अवधारणा समान है - आप हथियारों और उपकरणों का चयन करतें है, और आपको अपने दुश्मन को मारना होगा। आप विभिन्न स्तरों या श्रेणी में खेल सकते हैं और अन्य ऑनलाइन खिलाड़ियों के खिलाफ टीमों में लड़ सकते हैं।

यहाँ हमने 5 टॉप बंदूक गेम के बारें में बताया है जो काफी लोकप्रिय है। यहाँ दी गई Google Play Store लिंक से आप इन गेम को डाउनलोड कर सकतें है. 

टॉप 5 बंदूक गेम :


1. Dead Trigger 2 | डेड ट्रिगर 2

dead-trigger2-Banduk-game

डेड ट्रिगर 2, सबसे लोकप्रिय शूटिंग गेम 3 साल से बना हुआ है। यह संभवतः स्टोर में उपलब्ध सबसे अच्छा ज़ोंबी शूटर गेम है। इस गेम में, आप एक ज़ोंबी-तबाह दुनिया में दूसरों की मदद करते हुए और जीवित रहने के लिए आवश्यक वस्तुओं को इकट्ठा करते हुए, ज़ोंबी की शूटिंग करतें हैं।

डेड ट्रिगर 2 में वास्तविक समय के पानी के प्रतिबिंब, रैगडोल भौतिकी और गतिशील वनस्पति के साथ अद्भुत ग्राफिक्स हैं। डेड ट्रिगर MOGA भी सपोर्ट करता है।

Download Dead Trigger 2 -  





2. PUBG Mobile | पबजी मोबाइल गेम

PUBG-Bandukwala-game

PUBG मोबाइल लोकप्रिय PlayerUnknown के बैटलग्राउंड शूटिंग गेम का मोबाइल संस्करण है। एंड्रॉइड के लिए लॉन्च के बाद से यह गेम ट्रेंड कर रहा है। 

खेल में, यह 100 खिलाड़ियों को बिना किसी आपूर्ति या हथियारों के नक्शे में गिरा देता है। प्रत्येक खिलाड़ी को आस-पास की इमारतों से हथियार और अन्य आवश्यक वस्तुओं को ढूंढना पड़ता है और फिर लड़ाई होती है। अंतिम खेल अकेले बचे रहना है। आप अकेले या डुओ या स्क्वाड मोड में दोस्तों के साथ खेल सकते हैं।

Download PUBG Mobile -  


3. Deer Hunter 2016 | डियर हंटर बंदूक गेम

Bandukwala-game

यह शायद Android पर अब तक का सबसे अच्छा शूटिंग गेम है जहां आप एक शिकारी की भूमिका निभाते हैं। इस खेल में आप उत्तरी अमेरिका के प्रशांत नॉर्थवेस्ट, मध्य अफ्रीका के सवाना और ब्रिटिश कोलंबिया के जंगलों में हिरण, एल्क, भालू, मूस, भेड़ियों और अन्य का शिकार करने के लिए यात्रा करते हैं। 

माउंट रेनियर, होह रेनफॉरेस्ट, सेरेनगेटी घास के मैदान और विक्टोरिया फॉल्स जैसे मनोरम स्थल हैं। साथ ही co-op चैलेंज हैं, जिसमें आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर काम पूरा कर सकते हैं। इसके अलावा, बन्दूक, पिस्तौल और राइफल जैसे शक्तिशाली हथियार होतें हैं।

Download Deer Hunter 2016 -  





4. Modern Combat 5 | मॉडर्न कॉम्बैट 5 बंदूक गेम

Best-Banduk-game

मॉडर्न कॉम्बैट की पांचवीं वर्जन पहले से कहीं ज्यादा बड़ी और बेहतर है। Gameloft द्वारा विकसित, आधुनिक कॉम्बैट 5 में आश्चर्यजनक ग्राफिक्स, प्रभावशाली कहानी और इमर्सिव गेमप्ले है।

दुनिया भर में, वेनिस से टोक्यो तक, एक तेज़ गति वाले अभियान मोड के साथ। हमलावरों को गोली मारने से लेकर एनपीसी की रक्षा करने तक, हेलीकॉप्टरों को गिराने से लेकर टैंक उड़ाने तक, मॉडर्न कॉम्बैट 5 इतना मजेदार है।

हालांकि यह एक ग्राफिक व्यापक गेम है, नियंत्रण आरामदायक हैं और गेमप्ले आसान है। सबसे अच्छी बात? यह डाउनलोड करने के लिए फ्री है।


Download Modern Combat 5 - 


5. Bullet Force | बुलेट फोर्स

Bullet Force

बुलेट फोर्स भी एक अच्छा मोबाइल गेम है जिसमें ग्राफिक्स और शूटिंग का अच्छा अनुभव है। इसे सर्वश्रेष्ठ फर्स्ट पर्सन शूटर गेम में से एक भी माना जाता है। इसमें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों शूटिंग का विकल्प है।

Download Bullet Force -  


संबंधित जानकारियाँ-




अगर आप इससे सम्बंधित कोई जानकारी चाहते है, तो निचे Comment करें। यदि आप इस Article को उपयोगी पाते हैं, तो इसे अपने दोस्तों के साथ Share करें।


Best 5 Banduk game | Bandukwala game Best 5 Banduk game | Bandukwala game Reviewed by AwarenessBOX on 12:32 Rating: 5

2 comments

Share